Wednesday 1 June 2016

सांधा तेल का प्रयोग कैसे करें ?



सांधा आयल मर्दों के लिए एक प्राकृतिक वरदान :

Buy 100% Ayurvedic Medicine in India
आज के आधुनिक दौर में मनुष्य प्राकृतिक चीजों से दूर होता जा रहा है, चाहे खान-पान हो या हवा हो, सब दूषित हो चले हैं, इस प्रदुषण का बुरा प्रभाव हमारी सेहत पर पड़ रहा है, जिसकी वज़ह से तरह तरह कि बीमारियाँ जन्म ले रही हैं, इस आधुनिक, प्रदुशंयुक्त और तनाव भरी जिन्दगी कि वज़ह से सबसे ज्यादा प्रभाव हमारे सेक्स लाइफ पर पड़ रहा है, हमारी सेक्स लाइफ सही रहे, खुशहाल रहे, इसके लिए संतुलित खान-पान और प्राकृतिक उपचार बहुत जरूरी है.

 प्राकृतिक उपचार :

अगर किसी को भी लिंग में कोई समस्या हो, जैसे कि - लिंग सही ढंग से खड़ा न होना, बहुत छोटा होना इत्यादि में से कोई भी समस्या है, तो सान्ध्हा तेल का प्रयोग करें, और अपनी सेक्सुअल लाइफ को खुशहाल बनाएं.
सांधा आयल एक १००% आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों द्वारा निर्मित तेल है, यह तेल केवल पुरुषों के लिए है.
 Sanda Oil


 क्या इस तेल का कोई साइड इफ़ेक्ट है ?

प्राचीन काल से इस तेल का प्रयोग राजा- महाराजाओं के जमाने से होता आ रहा है. सांधा तेल पूरी तरह आयुर्वेदिक है. इसका कोई साइड इफ़ेक्ट नहीं है. सांधा आयल का प्रयोग १८ साल से लेकर ६५ साल कि उम्र के लोगों के लिए परफेक्ट है.

ओरिजिनल सांधा आयल की पहचान कैसे करें ?

आजकल बाज़ार में तरह तरह के उत्पाद सांधा आयल के नाम से उपलब्ध हैं, परन्तु कुछ भी खरीद कर प्रयोग करना ठीक नहीं है, इसके लिए आप हमेशा प्रतिष्ठित कंपनी का तेल ही प्रयोग करें. 

 Buy Sanda Oil
ओरिजिनल सांधा आयल कहाँ से खरीदें

 ओरिजिनल सांधा आयल विभिन्न मेडिकल स्टोर्स पर उपलब्ध है, परन्तु नकली उत्पाद भी बहुत धड़ल्ले से बेचे जा रहे हैं. सुरक्षा कि दृष्टि से देखा जाय तो REPL के उत्पाद सबसे अच्छी क्वालिटी के मानेजाते हैं. डिब्बी कि फोटो देखकर ही खरीदें, ज्यादा बेहतर होगा कि सीधे                  मैनुफैक्चरर से खरीदें, इसे आप सीधे ऑनलाइन भी मंगा सकते हैं. ऑनलाइन आर्डर करने के लिए लिंक : यहाँ क्लिक करके ऑनलाइन खरीदें | आप इसे ऑनलाइन बिना किसी क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड के भी खरीद सकते हैं, आप सीधे कैश आन डिलेवरी से खरीद सकते हैं, जिसमें प्रोडक्ट आपके घर पर पहुंचेगा, तब आपको पेमेंट करना होगा.
100% Original REPL Sanda Oil

सांधा आयल कैसे प्रयोग करें : 

सांधा आयल की १० -१५ बूंदे हथेली पर लें और लिंग पर ऊपर से निचे कि तरफ मसाज करें, ५-७ मिनट तक हलके हलके मसाज करें. बेहतर परिणाम के लिए दिन में दो बार इसी तरह सांधा आयल से मसाज करें. बेहतर परिणाम के लिए सांधा आयल ३ महीने तक प्रयोग करें.

क्या न करें- 

ध्यान रखें कि सांधा आयल से मसाज करते समय मसाज लिंग पर ही करें, अंडकोष पर तेल न लगाएं, और मसाज करें हस्तमैथुन नहीं, एक हफ्ते तक सेक्स न करें, मसाज करने पश्चात् ३० मिनट तक लिंग को पानी से न धोएं.

28 comments:

  1. If you want to buy 100% original Repl sanda oil click here
    https://www.repldradvice.com

    ReplyDelete
  2. Buy Original Sanda oil at http://www.ayurvedic-homeopathic.com/Sanda-Oil-in-Hindi.html

    ReplyDelete
  3. सांडा आयल बहुत ही असरदार तेल है लिंग को लम्बा और मोटा बनाने के लिए । सांडा आयल शीघ्रपतन रोग को भी दूर करता है । मैंने इसे आजमाया है और मुझे काफी फ़ायदा हुआ है । आप निसंकोच सांडे का तेल खरीद कर अपना लिंग लम्बा और मोटा कर सकते है ।

    ReplyDelete
  4. बिकाश कुमार पटना बिहार

    ReplyDelete
  5. Merko chaiye sanda ka tail kha milega

    ReplyDelete
  6. Original saandhha oil kaha se kharide

    ReplyDelete
  7. ऊपर किधर है जड़ साइड या

    ReplyDelete
  8. Ling lamba or mota ho jayega

    ReplyDelete

  9. Hello sir I have need sanda oil and how to took sanda oil

    ReplyDelete
  10. I want to buy it's original product.

    ReplyDelete
  11. Ling Chhota ho jata dhilapan rehta hai

    ReplyDelete
  12. Sanda ke tell chahiye kitna ke milega message kare

    ReplyDelete